आखिर रणबीर ने कर ही दिया आलिया से प्यार का इजहार,सुन फैंस भी बोल पड़ें- प्यार तो होना ही था

48

New Delhi: संजू में दमदार एक्टिंग कर हर तरफ छाए हुए हैं रणबीर कपूर। संजू के अलावा एक्टर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। बता दें कि आलिया और रणबीर को लेकर लगातार अफेयर की खबरें आ रही हैं।

हाल ही में GQ इंडिया को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होंने आलिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा कि हां, ये सबकुछ जो हो रहा है ये मेरे लिए नया है। अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी। एक कलाकार के तौर पर, एक व्यक्ति के रूप में, आलिया का काम देखता हूं, जब उन्हें एक्टिंग करते हुए देखता हूं, बल्कि जिंदगी में भी, वह जो कुछ भी देती है मैं उसे अपने लिए लेना चाहता हूं।

रणबीर कपूर ने कहा कि नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी एक्साइटमेंट लेकर आता है। आपकी पुरानी ट्रिक्स अचानक नई हो जाती है। आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं, मुझे रिश्तों की वैल्यू है। वैसे ये पहली बार नहीं जब रणबीर अपने और आलिया के रिश्ते पर कुछ कहा हो इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘हां, एक लड़के के तौर पर मुझे उस पर क्रश है।’

इसे भी पढ़ें- खट्टा-मीठा खाने का मन करे तो गर्मियों में आम से ऐसे बनाएं मोदक रेसिपी

इसके अलावा रणबीर संजू के ट्रेलर लॉ़न्च के दौरान भी अपनी गर्लफ्रेंड्स को लेकर खुलासा किया था। आपको बता दें कि जब पत्रकारों ने सवाल किया कि क्या आपके ऊपर बायोपिक आ सकती हैं तो उन्होंने कहा था कि संजू के पास 308 गर्लफ्रेंड्स थी मेरे पास तो 10 से भी कम है। इसलिए मेरे ऊपर बॉयोग्राफी नहीं बन सकती।