क्वांटिको 3 विवाद पर प्रियंका चोपड़ा ने मांगी माफी, लिखा-मुझे भारतीय होने पर गर्व है

54
New Delhi: अमेरिकी टीवी सीरीज क्वांटिको 3 में दिखाए गए सीन की वजह से काफी विवाद हुआ। हाल ही में चैनल की तरफ से माफी मागा गया है। वहीं प्रियंका अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती ऐसे में उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगने में देरी नहीं की।

बता दें कि हाल ही में जारी हुए प्रियंका चोपड़ा के इस अंग्रेजी सीरियल में उन्होंने एफबीआई कॉप की भूमिका निभाई थी और इस सीरियल में एक हिंदू आंतकवाद से जुड़ा सीन था जिस पर काफी हंगामा मचा था। दर्शकों ने इस सीन का विरोध करते हुए प्रियंका चोपड़ा को खूब निशाना बनाया था। इस बीच प्रियंका की ओर से कोई सफाई नहीं आई थी लेकिन निर्माताओं ने जरुर मांफी मांग ली थी।

वैसे अब प्रियंका भी सामने आईं हैं और उन्होंने इस सीरियल में दर्शाए सीन पर आए लोगों के रिएक्शन को देखते हुए फैंस से मांफी मांग ली है। प्रियंका ने लिखा है, ‘क्वांटिको’ के हालिया विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके लिए मैं बेहद दुखी हूं और आपसे माफी मांगती हूं। ऐसा करना मेरा मकसद नहीं था और न ही कभी रहेगा। मैं ईमानदारी से माफी मागंती हूं। मुझे भारतीय होने पर गर्व है और यह कभी नहीं बदलेगा।”

 

टीवी पर दिखाए गए सीन की वजह से उन्हें देश छोड़ने तक की बात कह दी गई थी। बता दें कि सीन में भारत की गलत छवि दिखाई जाने पर ये विवाद खड़ा हुआ था। देसी गर्ल ‘क्वांटिको’ 3 की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा बहुत जल्द प्रियंका बॉलीवुड फिल्म भारत में भी नजर आएंगी। प्रियंका के अलावा भारत में सलमान खान और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं।