शाहरुख के लेकर प्रीति की इन बुरी आदतों के बारे में नहीं जानते होंगे आप, जानकर खूब उड़ाएंगे मजाब

67

बॉलीवुड स्टार्स जो भी करे वो स्टाइल बन जाता है। उनके फैंस उसे कॉपी करने लगते हैं। लेकिन आपको फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स कुछ ऐसी हरकते करते हैं जिनके बारे में जानकर हैरानी होगी। आइए आपको बताते हैं फनी व वियर्ड हैबिट वाले इन बॉलीवुड स्‍टार्स के बारे में…
1.करीना कपूर की आदत सुनकर तो आप चौंक ही जाएंगे। इन्हें नाखून चबाने की बुरी आदत है। अपनी इस आदत को छोड़ने की इन्‍होंने काफी कोशिश की लेकिन असफल रहीं।

2. बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को पैर हिलाने की बुरी आदत है। वो जहां भी बैठते हैं बस अपने पैर को हिलाते रहते हैं। जिसकी वजह से उन्‍हें शूटिंग और कई मीटिंग में दिक्कत होती है।

3. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को बहुत ज्यादा ब्रश की आदत होती है। वे जहां भी फ्री होते हैं ब्रश करना शुरू कर देते हैं। इतना ही नहीं वह ब्रश एक चलते-फिरते करते हैं।

4.लोग एक हाथ में घड़ी पहनते हैं, लेकिन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ दो घड़ियां पहनते हैं। अमिताभ जब अभिषेक विदेश पढ़ाई करने गए थे तब वहां का टाइम जानने के लिए दो घंड़िया बाधंने लगे थे।

5.प्रिटी जिंटा को साफ-सफाई बहुत पसंद है। उन्हें जरा भी गंदगी बर्दाश्त नहीं है। वह कभी भी जरा से भी गंदे बाथरूम में नहीं जा सकती हैं। उन्हें साफ-सफाई का नशा है।
6.शाहरुख खान को जूतों का बेहद शौक है और जूते उतारने में कमजोर है। शाहरुख कई बार तो वह जूते पहने-पहने ही सो जाते हैं।