सलमान की फिल्म के अॉडिशन में रिजेक्ट हो गई थी ये लड़की, शो में लीड रोल दिलवाकर भाईजान ने की मदद

61

New Delhi: सुपरस्टार सलमान खान नए सितारों और कलाकारों व गायकों को बेहतरीन मौके दिलाने के लिए जाने जाते हैं। सलमान बॉलीवुड के नए गॉडफादर हैं।

ऐसे में सलमान के लॉन्च किए गए सितारें अब फिल्मों में अच्छा काम कर रहे हैं। सलमान ने एक मॉडल की ऐसे मदद की कि वह हैरान रह गई।

योगिता बिहानी ने सलमान खान की फिल्म लव रात्रि के लिए अॉडिशन दिया था। योगिता वहां तो रिजेक्ट हो गईं लेकिन सलमान ने योगिता को सीरियल में लीड रोल दिलवा दिया।

मेरा ऑडिशन अच्छा था जो सलमान खान को याद रहा

सलमान योगिता को अपने प्रोडक्शन की आगामी फिल्म ‘लवरात्रि’ में न ले पाए हों लेकिन उन्होंने उन्हें जानी-पहचानी निर्माता एकता कपूर के आगामी शो ‘दिल ही तो है’ में काम दिलाकर उनकी मदद की है।

योगिता ने बताया, “वह (सलमान) बहुत मजेदार और प्यारे हैं। मैंने उनकी फिल्म ‘लवरात्रि’ के लिए ऑडिशन दिया था। उस ऑडिशन के कारण मैं उन्हें याद थी। यह शानदार था। उन्होंने कहा कि मैं शीर्ष लड़कियों में से एक थी, लेकिन उनमें से एक को चुनना था। उन्होंने कहा कि मेरा चेहरा अच्छा है और जल्द ही कुछ काम मिलेगा और मुझे जल्द ही कुछ (दिल ही तो है) मिला।”

उन्होंने कहा, “मैंने मुख्य किरदार के लिए ऑडिशन दिया था. मुझे अच्छा नहीं लगा कि मुझे भूमिका नहीं मिली! मेरा ऑडिशन अच्छा था जो सलमान खान को याद रहा। यह बात मुझे बहुत अच्छी लगी। यहां तक कि पलक (शो में उनका किरदार) यहां अन्य कलाकार भी बहुत अच्छे हैं। शायद मैं इसके लिए बिल्कुल फिट हूं और उस भूमिका के लिए फिट नहीं थी।”

आप हमारे वीडियो यूट्यूब पर भी देख सकते हैं, हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करने के लिए इस लिंक पर जाएं: