सालों बाद भी प्यार को नहीं भूले हैं संजय दत्त,सबके सामने कहा-‘माधुरी से शादी करना चाहता हूं’

58

New Delhi: हाल ही में रिलीज संजू का ट्रेलर लोगों को हैरान कर दिया है। बता दें कि अपनी बायोपिक फिल्म के जरिए संजय अपनी लाइफ के राज से पर्दा उठाने वाले हैं। ये फिल्म 29 जून को रिलीज हो जाएगी।

संजय दत्त ने अपनी फिल्म में बताया है कि उनकी 308 गर्लफ्रेंड्स रही है। संजय दत्त की लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्सी से भरी हुई है। ये ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। बॉलीवुड में संजय दत्त का नाम कई एक्ट्रेसेस संग जुड़ा लेकिन माधुरी दीक्षित के साथ उनके अफेयर की लंबे समय तक चर्चा रही। दोनों का अपना एक खुशहाल परिवार हैं।

लंबे समय से दोनों को एक साथ नहीं देखा गया है। जेल जाने के बाद माधुरी ने अपना रास्ता बदल लिया और संजय से हमेशा के लिए अलग हो गई। लेकिन एक्टर ने पिछले साल लोगों को एक बयान देकर चौंका दिया था। उन्होंने कहा था कि वो माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहते हैं। खैर हैरान होने की बात नहीं है, संजय दत्त ने ये मजाक में कहा था।

इसे भी पढ़ें- टीवी एक्टर को एक ही शो में पहनने पड़े 100 हैवी कोट, दिल्ली वाला बिजसनेसमैन बनने को लिया रिस्क

जी हां पिछले साल गोवा फेस्ट में संजय दत्त से पूछा गया कि अगर उन्हें मौका दिया जाए तो वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने तुरंत कहा था, क्या कोई मान्यता दत्त को जानता है? कोई नहीं जानता? लेकिन मैं माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहता हूं। वहीं एक्टर की बायोपिक फिल्म के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आप हमारे वीडियो यूट्यूब पर भी देख सकते हैं, हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करने के लिए इस लिंक पर जाएं :