HAPPY BIRTHDAY: 5 साल का हो गया शाहरुख का बेटा अबराम, गौरी ने अनोखे अंदाज में किया बड्डे विश

72

New Delhi: बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान के सुपक्यूट बेटे अबराम खान का आज जन्मदिन है। अबराम अब 5 साल का हो गया है। बर्थडे पर मॉम गौरी खान ने अबराम की प्यारी सी फोटो शेयर की है।

गौरी और शाहरुख अपने नन्हे शहजादे का आज 5वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी मम्मी गौरी खान ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए उनकी बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। अबराम भी स्टार किड्स की लिस्ट में काफी मशहूर हैं।

करीना कपूर खान के बेटे तैमूर के जन्म से पहले अबराम सारी लाइम-लाइट बटोर ले जाता था। अपनी शरारतों से भी अबराम सुर्खियों में बना रहता है। कुछ दिन पहले गौरी ने बेटी सुहाना के जन्मदिन पर भी उनकी एक तस्वीर शेयर की थी। सुहाना की वो तस्वीर कुछ ही वक्त में वायरल हो गई थी।

अपनी शरारतों से भी अबराम सुर्खियों में बना रहता है

अब गौरी ने अबराम को गोद में खिलाते हुएदो फोटो फेसबुक पर शेयर की हैं फिर हैप्पी बड्डे मेरे गॉर्जियस भी लिखा है। अबराम वाकई एक क्यूट चाइल्ड है ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी लाजवाब है।

अबराम पापा के साथ काफी सुर्खियों में रहता है

.

इस फोटो में अबराम गौरी की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और बेहद खुशी के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। यहां आपको बता दें कि शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम में ज्यादा अंतर नहीं है।

शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम में ज्यादा अंतर नहीं है

अबराम पापा के साथ काफी सुर्खियों में रहता है। खैर अबराम को हमारी टीम की ओर से भी हैप्पी बड्डे।