पत्नी ने बोली बड़ी बात कहा नही रह पाउंगी प्रेमी के बिना, पति ने कायम की मिसाल…

137

कानपुर की एक शादी बनी मिसाल। प्यार के आगे झुका पति।

कानपुर, यूपी। यहां एक अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। पत्नी के प्यार के बारे में पता चलने पर पति ने उसकी शादी प्रेमी से करा दी। विदाई के वक्त पति खूब रोया। मजेदार बात यह रही कि शादी बड़ी धूमधाम से हुई। दूल्हे की बरात भी निकली और सभी रीति-रिवाज निभाए गए।

चकेरी थाना क्षेत्र स्थित सनिगंवा में रहने वाला सचित उर्फ़ गोलू गुप्ता प्राइवेट जॉब करता है। गोलू की शादी जनपद फतेहपुर के मंझिल गांव की शांति से एक सम्मेलन में 19 फरवरी 2018 को हुई थी।शादी के बाद जब शांति ससुराल आई, तो वो उखड़ी-उखड़ी रहती थी। गोलू को एहसास हो चुका था कि शांति उसे पसंद नहीं करती। गोलू ने पाया कि शांति चोरी-छुपे किसी से घंटों मोबाइल पर बात करती है।

एक बार उसने पकड़ लिया, तब प्यार की कहानी सामने आई।शांति ने बगैर संकोच के माना कि वो पिछले तीन साल से रवि नामक लड़के से प्यार करती है। रवि लखनऊ में रहता है। शांति ने दो टूक कहा कि उनके बीच रिलेशन थे। वो उसके बगैर नहीं जी सकती।

गोलू ने बताया कि उसे शांति के प्यार के बारे में बिलकुल भनक नहीं थी। गोलू के अनुसार, शांति उसके साथ रहना नहीं चाहती थी। इसलिए उसने भी दोनों की शादी कराने का फैसल लिया।

इसके लिए उसने अपनी फैमिली को भी रजामंद कर लिया।उधर, शांति ने कहा कि पूरा विश्वास था कि उसे उसका प्यार मिलेगा। शांति सचित के फैसले का अपने ऊपर एक बड़ा उपकार मानती है।