अभी-अभी: जीत पर बोले तेजस्वी यादव- JDU ने जीत के लिए पूरी ताकत लगाई लेकिन जनता ने तमाचा मारा

41

New Delhi: बिहार के जोकीहाट विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में RJD को जीत हासिल हुई है। इस जीत की खुशी के बाद तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

तेजस्वी यादव ने जोकीहाट विधानसभा सीट पर जीत मिलने के बाद नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि जोकीहाट में जीत यह अवसरवाद पर लालूवाद की जीत है। अवसरवादी सरकार की जोकीहाट में हार हुई है। खुशी है कि ये कोई छोटी जीत नहीं हुई है आरजेडी ने इतने बड़े अंतर से JDU को हराया है। जनता ने हमें अपना प्यार दिया है। और सरकार को आईना दिखाया है।

जोकीहाट में JDU ने दागी उम्मीदवार को खड़ा किया और अपनी पूरी ताकत और पैसा लगाकर जीतने की कोशिश की लेकिन जनता ने उन्हें तमाचा मारा है। प्रशासन पर भी दबाव दिया लेकिन फिर भी जनता ने हमारा साथ दिया। हमने 41 हजार मतों से जीत हुई है। हम जीतने वोट जीते हैं जेडीयू उम्मीदवार को उतना वोट आया है। जनता ने हमें इतने अधिक वोट से जीताया है इसलिए वोटरों ने अब तय कर लिया है की उन्हें क्या करना है।

विपक्षी पार्टियों को धन्यवाद देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जो हमारे साथ है और बीजेपी को हटाने के लिए सभी एक साथ काम कर रहे हैं। तेजस्वी ने कहा हम लगातार तीसरी बार उपचुनाव जीते हैं। जब से नीतीश कुमार ने महागठबंधन का साथ छोड़ा है तब से वह लगातार हार रहे हैं। यह जीत नीतीश कुमार और बीजेपी के लिए सबक है। उन्होंने जनादेश का अपमान किया है।

यही नहीं तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि वह लगातार हार रहे हैं इसलिए उन्हें राज्यपाल के पास जाकर पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्हें खुद महसूस करना चाहिए की उन्होंने जनादेश का अपमान किया है।

बता दें कि अररिया के जोकीहाट विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में आरजेडी उम्मीदवार की जीत हुई है। जोकीहाट से आरजेडी के उम्मीदवार शाहनवाज आलम ने 41224 वोट से जीत दर्ज की है। यह एक बड़ी जीत है। आरजेडी की जीत के बाद नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी खुशी है।