अभी-अभी: राहुल के बाद BJP अध्यक्ष अमित शाह भी AIIMS पहुंचे, जानेंगे अटल बिहारी वाजपेयी का हाल

59
New Delhi: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद अब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी का हाल जानने पहुंच गए हैं।

सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (एम्‍स) में भर्ती कराया गया है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य को लेकर एम्स की तरफ से हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। अस्पताल की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पूर्व पीएम की स्वास्थ्य सामान्य है और उनकी छुट्टी को लेकर अस्पताल फैसला करेगा। रुटीन चेकअप के लिए सोमवार दोपहर वाजपेयी को एम्स लाया गया था।

वाजपेयी के चेकअप एम्स डायरेक्टर रणदीप गुलरिया की देखरेख में हो रहे हैं। एम्स की ओर से बताया गया है कि वाजपेयी इस समय कॉर्डियो न्यूरो सेंटर में हैं और किसी को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं है। वीआईपी मूवमेंट पर भी रोक लगा दी गई है। माना जा रहा है कि सोमवार रात तक की उनको डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

बता दें वाजपेयी को रुटीन चेकअप के लिए एम्स लाया गया है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से जारी प्रेस रिलीज में इस बाबत जानकारी दी गई है। विज्ञप्ति में बताया गया है कि डॉक्टरों ने कुछ जांच के लिए उन्हें एम्स लाने की सलाह दी थी, जिसके बाद उन्हें यहां एडमिट कराया गया।