बाढ़ में सीने तक पानी में उतरकर IAS दिलीप सिंह ने लोगों को बचाया, इस अधिकारी को दिल से सलाम

35
New Delhi: सीने तक पानी में डूबकर लोगों की मदद करते इस IAS अधिकारी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर लोग जमकर इन्हें सलाम कर रहे हैं।

मणिपुर के IAS अधिकारी दिलीप सिंह की ये तस्वीर देखकर वाकई दिल खुश हो गया। जिस किसी ने भी ये तस्वीर देखी वो तारीफ किए बिना नहीं रह पाया।  दिलीप सिंह ने बताया कि इंफाल(पूर्व) और इंफाल (पश्चिम), थाउबॉल और बिशनपुर इलाके में भारी बारिश के कारण पानी भर गया था।

बारिश की वजह से प्रशासन विभाग ने सभी सरकारी कार्यालयों और शैक्षणिक संस्थानों को शुक्रवार तक के लिए छुट्टी घोषित कर दी है। लेकिन अधिकारी दिलीप सिंह लोगों की मदद के लिए खुद बाढ़ प्रभावित इलाके में पहुंचे। एक तस्वीर में तो वो सीने तक पानी में डूबे हुए हैं। एक लकड़ी के सहारे खड़े हैं। फोटो में कुछ लोग और हैं जो IAS दिलीप सिंह के साथ हैं। ट्विटर पर लोगों ने उनके जज्बे की तारीफ की है।

ट्विटर यूजर्स ने ये फोटो देख कहा कि हमने ऐसे iAS अधिकारी पहले नहीं देखे हैं। दिलीप सिंह आप पर गर्व है। उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने लिखा कि रोजाना की जिंदगी के एक और हीरो, जैसे ही मुंबई का जवान बारिश में ड्यूटी कर रहा था, उसी तरह ये भी कमाल कर रहे हैं। चलिए, जो भी मिले, उनकी तारीफ करिए।