भड़काऊ बयान देने का मामला: BJP विधायक टी राजा सिंह पर केस दर्ज

55
New Delhi: BJP विधायक टी राजा सिंह पर विवादित बयान देने के लिए केस दर्ज किया गया है। टी राजा सिंह लोध पर धार्मिक भावना आहत करने का आरोप लगे हैं। फलकनुमा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि सोमवार को टी राजा सिंह ने अपने वीडियो मैसेज में कहा था कि वोटों की भीख मांगने वाले ही इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं। इससे भी आगे बढ़कर उन्होंने ये बोला कि वो ना तो इस तरह का कोई आय़ोजन करेंगे और न ही इस प्रकार के किसी आयोजन में शामिल होंगे।

इसके अलावा राजा सिंह ने बंगाल में हिंदुओं की स्थिति को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में विरोध-प्रदर्शन से काम नहीं चलेगा, बल्कि एक्शन लेना होगा, जिस भाषा में लोग समझ सकें, उसी भाषा में उन्हें समझाया जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि बांग्लादेशी आतंकवादी बंगाल में हिंदुओं को मार रहे हैं, अगर वहां की सरकार कारवाई नहीं करती है तो मजबूरन बंगाल के हिंदुओं को तलवार-हथियार उठाने की आवश्यकता है।

हालांकि पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा बयान दिया है, वो अक्सर ही ऐसे भड़काऊं बयान देते रहते हैं। कुछ दिन पहले भी राजा सिंह ने फेसबुक के जरिए  अपना एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने मांगें पूरी ना होने पर प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लेते हुए पार्टी छोड़ने की धमकी दी थी। राजा सिंह ने कहा था कि अगर 2019 तक राम मंदिर नहीं बना तो वो पार्टी छोड़ देंगे।