मोदी सरकार का तोहफा पेट्रोल-डीजल को लेकर आई खुशखबरी

102

मोदी सरकार दिन प्रतिदिन नई नई घोषणाएं कर रही है। इसी बीच मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल को लेकर एक नया ऐलान किया है, जिसको लेकर शायद लोगों की परेशानी दूर हो सकती है।

Third party image reference
दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि बहुत सी ऐसी जगह है जहां पर लोगों के लिए पेट्रोल और डीजल के पंपों की सुविधा उपलब्ध नहीं है, परंतु अब मोदी सरकार ने लोगों को खास तोहफा देते हुए ऐलान किया है, कि जगह पर पेट्रोल पंप दूर है। अब उस जगह पर पेट्रोल पंप लगाए जाएंगे ताकि लोगों को परेशानियों का सामना ना कर सके मोदी सरकार ने घोषणा की है, कि वह अब 25000 नये पेट्रोल पंप पूरे भारत भर में लगाए जाएंगे।

वहीं दोस्तों आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ दिनों में पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई थी। परंतु अब पेट्रोल-डीजल के दामों में गिरावट आ रही है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत के कुछ राज्यों में तो पेट्रोल की कीमत ₹80 प्रति लीटर से भी ऊपर पहुंच गई थी। और डीजल की कीमत लगभग 70 से ₹75 प्रति लीटर थी परंतु अब यह देखना है, कि क्या मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल के दामों में जनता के राहत के अनुसार गिरावट कर पाएगी।

दोस्तों क्या आप मानते हैं कि मोदी सरकार को जल्द से जल्द नए पेट्रोल पंप खोलने चाहिए और आपके अनुसार पेट्रोल-डीजल के दामों में कितनी कमी और आनी चाहिए। यह कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं कृपया इस आर्टिकल को लाइक शेयर और हमें फॉलो जरूर करें।